한국어 English 日本語 中文 Deutsch Español Tiếng Việt Português Русский लॉग इनरजिस्टर

लॉग इन

आपका स्वागत है

Thank you for visiting the World Mission Society Church of God website.

You can log on to access the Members Only area of the website.
लॉग इन
आईडी
पासवर्ड

क्या पासवर्ड भूल गए है? / रजिस्टर

कोरिया

कोरिया के छंगजु के ह्युंगडक और सवन में और संगनाम के सांगदेवन में चर्च ऑफ गॉड के नए मन्दिरों के उद्घाटन के लिए आराधना

  • देश | कोरिया
  • तिथि | 12/सितंबर/2017
ⓒ 2017 WATV
शरद् ऋतु के पर्वों से पहले जो नरसिंगों के पर्व से शुरू होते हैं, कोरिया में छंगजु के ह्युंगडक चर्च एवं सवन चर्च(12 सितंबर) और संगनाम के सांगदेवन चर्च(16 सितंबर) के नए मन्दिरों के उद्घाटन के लिए आराधना आयोजित की गई।

छंगजु प्रांत के चर्च के सदस्यों के चेहरों पर मुस्कुराहट छा गई क्योंकि उन्होंने दो हर्षित अवसरों पर आनन्द मनाया। संगनाम में सांगदेवन चर्च के सदस्यों ने भी बड़े आनंद से सब्त के दिन की शाम की आराधना के साथ नए मन्दिर के उद्घाटन के लिए आराधना का आयोजन किया। उन्होंने कहा, “आत्मिक फसलों की कटाई करने के शरद् ऋतु के पर्वों से पहले हमें आशीषित समय देने के लिए परमेश्वर को धन्यवाद देते हैं।”

माता ने स्वर्गीय पिता को धन्यवाद दिया जिन्होंने दुनिया भर में सिय्योन को बहुत तेजी से स्थापित कर दिया ताकि बहुत सी आत्माएं नई वाचा के सत्य के द्वारा पुनर्जीवित हो सकें, और उन्होंने विनती की कि वह सुसमाचार का द्वार व्यापक रूप से खोल दें।

प्रार्थना करने के बाद, माता ने सदस्यों को उन परमेश्वर के अनुग्रह और महान सामर्थ्य का स्मरण दिलाया जो अनपेक्षित रूप से हो रही सभी प्रकार की विपत्तियों से अपनी संतानों की रक्षा करते हैं, और कहा, “अब तूफान और भूकंप जैसी विपत्तियां बड़े पैमाने पर हो रही हैं। संसार के लोगों को किसी भी चीज से अधिक फसह की आशीष की जरूरत है। आइए हम खतरे में पड़ी हुई आत्माओं पर दया करें और प्रेमपूर्ण मन के साथ बड़े यत्न से उद्धार के वचन का प्रचार करें।”

ⓒ 2017 WATV
청주서원교회 전경


प्रधान पादरी किम जू चिअल ने 7 अरब लोगों को प्रचार करने के आंदोलन के विषय में, जो तेजी से चलाया जा रहा है, कहा, “यह परमेश्वर का कार्य है जो मनुष्य की शक्ति से पूरा होना असंभव है।” और उन्होंने जोर देकर कहा, “योना जिसने परमेश्वर को छोड़ा था, पश्चाताप करके परमेश्वर के साथ चला। इसके परिणामस्वरूप, वह नीनवे के 1,20,000 से अधिक लोगों की अगुवाई उद्धार की ओर कर सका। ठीक उसी तरह, आइए हम बाइबल के वचनों को अपने हृदयों में अंकित करके परमेश्वर के साथ चलें, ताकि हम सभी लोगों की अगुवाई उद्धार की ओर कर सकें।”

और फिर उन्होंने बाइबल के द्वारा माता परमेश्वर के अस्तित्व के बारे में गवाही दी जो पिता परमेश्वर के साथ हमें जीवन का जल देती हैं, और आशा की कि नया मंदिर सहित दुनिया भर के सभी चर्च ऑफ गॉड ऐसा सुसमाचार–संस्थान बनें जो उद्धारकर्ता की घोषणा करता है(मत 28:18–20; यूह 15:5; योना 4:10–11; गल 4:26; उत 1:26–27)।

छंगजु में ह्युंगडक और सवन चर्च
उत्तर छंगजु छुंगछंग प्रांत में एक शिक्षा शहर के रूप में जाना जाता है। ह्युंगडक चर्च ह्युंगडक–गु के बीहा–डोंग में स्थित है, जो ग्यंगबु एक्सप्रेस–वे से छंगजु की ओर जाने वाले प्रवेश द्वार की भूमिका निभाता है। चर्च का बाह्य रूप बहुत सुव्यवस्थित और परिष्कृत दिखता है जिसकी 5 मंजिलें जमीन से ऊपर और दो जमीन के नीचे हैं। सवन चर्च साछांग–डोंग में स्थित है जो सवन–गु का केंद्र है। यह भी पांच मंजिला मन्दिर है जिसमें दो मंजिला खंड जमीन के नीचे है, और इसका बाह्य रूप इतना बहुत सुव्यवस्थित और मजबूत दिखता है कि वह दूर से भी एक नजर में साफ दिखाई देता है।
सदस्य जिन्होंने पिछले जुलाई में बड़े पैमाने पर बाढ़ राहत कार्य किए थे, उन्होंने अपना संकल्प व्यक्त किया, “जब तक छंगजु के 8,00,000 नागरिक परमेश्वर की आशीष का आनन्द नहीं उठाते, तब तक हम सिर्फ स्वयंसेवा कार्य करना जारी नहीं रखेंगे, लेकिन साथ ही सुसमाचार का प्रचार भी करेंगे।”

ⓒ 2017 WATV
청주서원교회 성도들이 헌당기념예배후 기념촬영에 임하고 있다.
ⓒ 2017 WATV
청주흥덕교회 전경, 청주흥덕교회 헌당기념예배 모습.


संगनाम में सांगदेवन चर्च
चर्च सागिमाकगोल और संगनाम औद्योगिक परिसर के नजदीक स्थित है और उसके पीछे पहाड़ी फैली है। यह जगह जहां प्रकृति शहर के साथ सामंजस्य बिठाती है, माता के घर की तरह आत्मा की एक आरामदायक जगह बन गई है।
सदस्यों ने कहा, “जैसे एक माता अपनी संतानों को प्रचुर प्रेम देती है, वैसे हम अपने पड़ोसियों को जो जीवन से थक गए हैं, परमेश्वर का प्रेम और सांत्वना देना चाहते हैं।” उसके लिए वे सामुदायिक केंद्रों के साथ मिलकर सड़क सफाई अभियान जैसे विभिन्न प्रकार के स्वयंसेवा कार्य करते हैं।

ⓒ 2017 WATV
성남상대원교회 전경, 성남상대원 교회 성도들. 성남상대원교회 헌당기념예배.

चर्च का परिचय वीडियो
CLOSE