लॉग इन

आपका स्वागत है

Thank you for visiting the World Mission Society Church of God website.

You can log on to access the Members Only area of the website.
लॉग इन
आईडी
पासवर्ड

क्या पासवर्ड भूल गए है? / रजिस्टर

कोरिया

सिओल यांगछन चर्च ऑफ गॉड के नए मन्दिर के उद्घाटन के लिए आराधना

  • देश |
  • तिथि | 10/सितंबर/2013
परमेश्वर का मंदिर जहां स्वर्गीय नागरिक परमेश्वर की महिमा फैलाते हैं

सितंबर 10 को जब शरद ऋतु की बारिश गिरी, सिओल यांगछन चर्च ऑफ गॉड के नए मन्दिर के उद्घाटन के लिए आराधना तीसरे दिन की आराधना के साथ आयोजित की गई थी। सदस्य जिन्होंने भीषण गर्मी में मंदिर के निर्माण का कार्य किया था, गहरे भाव से भरे हुए और उद्घाटन समारोह में भाग लिया।

ⓒ 2013 WATV
यांगछन चर्च के उद्घाटन के लिए, जिसका सदस्य लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, आराधना रखने के लिए माता प्रसन्न थीं, और माता ने प्रार्थना की कि चर्च में सभी भाई और बहनें आपस में मिलजुल कर पड़ोसियों में प्रेम की ज्योति फैलाएं। उन्होंने सदस्यों में स्वर्ग की आशा जगाई जहां कोई दुख और दर्द नहीं है, और इन शब्दों के साथ उन्हें प्रोत्साहित किया, “हमें पिता को हमेशा धन्यवाद देना चाहिए जिन्होंने स्वर्ग के राज्य को, जिसे हमने अपने पापों के कारण खो दिया था, पुन:स्थापित करने के लिए अपना बलिदान किया, और हमें भविष्य में अनन्त आनंद से भरे हुए स्वर्ग के राज्य के लिए साहस बटोरना चाहिए।”

ⓒ 2013 WATV
प्रधान पादरी किम जू चिअल ने “हमारी नागरिकता स्वर्ग में है,” इस विषय के द्वारा उन स्वर्गीय नागरिकों के कर्तव्य के बारे में उपदेश दिया जिन्होंने स्वर्ग के राज्य में प्रवेश करने की प्रतिज्ञा प्राप्त की है। स्वर्ग के नागरिक वे हैं जो परमेश्वर की व्यवस्था का पालन करते हैं और स्वर्ग की आस देखते हैं।(मत 7:21; इब्र 11:13–16) उन्होंने यह कहते हुए सदस्यों से आग्रह किया, “हमें हर दिन अपने आपको जांचना चाहिए कि हम परमेश्वर की इच्छा के अनुसार जी रहे हैं या नहीं, और भले ही हम इस संसार में रहते हुए अपना उत्तम कार्य करते हैं, फिर भी हमें पल भर की चीजों के पीछे न जाते हुए अपने महान भविष्य, यानी स्वर्ग के राज्य की आस देखना चाहिए।” उन्होंने यह भी आशा की कि यांगछन चर्च स्वर्ग के नागरिकों के रूप में साझा, सेवा और सहन करके बहुत आत्माओं की अगुवाई परमेश्वर के प्रेम की ओर करें।(फिलि 3:17–21; यूह 18:33–36; कुल 3:1–10)

यांगछन चर्च भूमिगत मंजिल के साथ पांच मंजिला इमारत है। यहां 350 सीटों का मुख्य आराधनालय है, और एक सभा कक्ष, प्रशिक्षण कक्ष आदि विभिन्न सुविधाएं हैं। चूंकि चर्च एक प्रमुख व्यावसायिक इलाके के एक आवासीय क्षेत्र में स्थित है, इसलिए पड़ोस के लोग इस चर्च में दिलचस्पी ले रहे हैं। सदस्यों ने यह कहा, “बेशक हम कड़ी मेहनत से प्रचार करेंगे, लेकिन हम सोचते हैं कि हमारे अच्छे शब्द और कार्य भी ‘प्रचार’ हैं। हमारे ऊपर परमेश्वर की महिमा प्रदर्शित करने की बड़ी जिम्मेदारी है।” और उन्होंने यातायात नियम जागरूकता अभियान और पर्यावरण सफाई अभियान जैसे विभिन्न स्वयंसेवा कार्य करने की योजना भी बताई।

ⓒ 2013 WATV
चर्च का परिचय वीडियो
CLOSE